थाना सारागांव पुलिस की त्वरित कार्यवाही : नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार, वैधानिक कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जांजगीर-चांपा, 7 सितंबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है दिनांक 06 सितंबर 2024 को नाबालिग बालिका को आरोपी पुरूषोत्तम सूर्यवंशी के द्वारा बेईज्जती करने की नीयत से छेड़छाड़ किया गया, जिसे पीडिता के पिता द्वारा मना करने पर आरोपी द्वारा अश्लील गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर डंडा एवं हाथ मुक्का से मारपीट किया है। जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना सारागांव में अपराध क्रमांक 180/24 धारा 74, 296,115(2), 351(3) बीएनएस,10 पाक्सो एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया।

नाबालिग बालिका पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए श्री विवेक शुक्ला (IPS) पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चांपा के निर्देशन में तत्काल आरोपी को पकड़ा गया। जिसको घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना घटित करना स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 07 सितंबर 2024 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक सावन सारथी थाना प्रभारी सारागा, प्रधान आरक्षक अर्जुन जांगड़े, आरक्षक मोनू थापा, आरक्षक चंदशेखर कंवर का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!