आकाशीय बिजली की चपेट में घायल हुए लोगों का कलेक्टर ने अस्पताल जाकर जाना हाल -चाल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बलौदाबाजारभाटापारा, 08 सितम्बर/ विकासखंड बलौदाबाजार के ग्राम मोहतरा में रविवार अपरान्ह में आकशीय बिजली गिरने से 7 लोगों कीमौक़े पर ही मृत्यु हो गई वही 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल बलौदाबाजार में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। कलेक्टर श्री दीपक सोनी ने घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुँचकर घायलों से मुलकात की और उनका हाल -चाल जाना।

उन्होंने  सीएचएमओ से घायलों का के स्वास्थ्य की जानकारी ली। सीएमएच डॉ राजेश अवस्थी ने बताया की चारों का ईलाज जारी है और खतरे से बाहर है। एक – दो दिन में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।कलेक्टर श्री सोनी ने सीएमएचओ को चारों घायलों का बेहतर ईलाज के निर्देश दिए। वहीं इस घटना में 7 लोगों की मौक़े पर मृत्यु हो गई। कलेक्टर ने मृतकों के परिजनों को तात्कालिक सहयता राशि 15- 15 हजार रुपए तत्काल देने के निर्देश एसडीएम को दिए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक सिंह, एसडीएम श्री अमित गुप्ता सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

एसडीएम अमित गुप्ता ने बताया कि ग्राम मोहतरा  में कुछ लोग़ एक पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान बिजली गिरने से ये लोग उसकी चपेट में आ गए. आकाशीय बिजली ​की चपेट में आने से सुरेश साहू, संतोष साहू, पप्पू साहू, पोखराम विश्वकर्मा, थानेश्वर साहू, देवदास, विजय साहू की मौत हो गई. वहीं चेतन साहू, बिंदराम साहू और​ ​​बिशंभर साहू घायल हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। मृतकों के शव का पोस्टमार्टम पश्चात परिजनों को सौप दिया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!