फ्रंटलाईन वर्कर प्रमोद कुमार हरित ने लगाया प्रीकॉशन डोज, सभी पात्र हितग्राहियों को भी बूस्टर डोज लगवाने का किया आग्रह

Advertisements
Advertisements

निःशुल्क बूस्टर डोज के लिए प्रदेश सरकार को दिया धन्यवाद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. जिले में आज कोरोना वायरस से बचाव के हेतु प्रथम डोज, द्वितीय डोज लगवा चुके स्वास्थ्य कार्यकर्ता, प्रथम पंक्ति के कार्यकर्ता एवं 60 वर्ष व अधिक आयु वर्ग के कोमॉर्बिड व्यक्तियों को प्रीकॉशन डोज लगाने के अभियान प्रारंभ किया गया है। जिसमें जिले के पात्र व्यक्तियों ने अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए टीकाकरण केन्द्र पहुंचकर अपना बूस्टर डोज लगवाया।

बूस्टर डोज के प्रथम दिवस को फ्रंट लाईन वर्कर के रूप में श्री प्रमोद कुमार हरित ने टीकाकरण केन्द्र में अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए बूस्टर डोज का टीका लगवाया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए यह टीका अति आवश्यक है।  उन्हें प्रीकॉशन डोज के लिए एसएमएस के माध्यम से सूचना प्राप्त हुआ। उन्होंने सूचना प्राप्त होते ही आज संक्रमण को फैलने से रोकने एवं टीकाकरण में अपना योगदान निभाने के उद्देश्य के साथ ही स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए बूस्टर डोज लगवाया। उन्होंने कहा कि ऐसे सभी व्यक्ति जो बूस्टर डोज के लिए पात्र है, जिनकी दूसरे डोज की अवधि को 9 माह पूर्ण हो गया है वे अवश्य बूस्टर डोज लगवाए। जिससे की कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए हमारे शरीर में रोगप्रतिरोधक क्षमता का विकास हो सके।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आम नागरिकों के हित में कार्य कर रही है। जिसके लिए वह निरंतर प्रयासरत है। इसी के मद्देनजर आम नागरिकों को कोविड से सुरक्षित रखने हेतु प्रदेश सरकार द्वारा निःशुल्क अतिरिक्त बूस्टर डोज लगाने का सार्थक पहल किया गया है। जो कि सभी व्यक्तियों के लिए बेहद हितकारी है। इसके लिए उन्होंने प्रदेश सरकार को धन्यवाद भी ज्ञापित किया। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!