सिटी कोतवाली पुलिस की बड़ी कामयाबी : घर में रखा सोने का लॉकेट हुआ था चोरी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, की गई वैधानिक कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बलौदाबाजार-भाटापारा, 18 सितंबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले में प्रार्थी द्वारा थाना सिटी कोतवाली में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि दिनांक 11 अगस्त 2024 को मेरी पुत्री जो कि अपने गले में सोने का 15 नग लगा हुआ लाकेट पहनी थी, जो कि टूट जाने पर घर के अंदर रख दी थी, जिसे कोई अज्ञात आरोपी रात में चोरी कर ले गया है। जिसकी रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में अपराध क्रमांक 603/2024 धारा 331(4),305 बीएनएस पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में थाना सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा जांच एवं विवेचना कार्यवाही करते हुए आरोपी खगेश कुमार को हिरासत में लिया गया, जिससे पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा प्रार्थी के घर से सोने का लॉकेट चोरी करना स्वीकार किया गया एवं उस लॉकेट को बेचकर उससे मिले पैसों को खर्च कर देना बताया। इस प्रकरण में आरोपी खगेश कुमार उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम डमरू थाना सिटी कोतवाली को दिनांक 16 सितंबर 2024 को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की प्रक्रिया की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!