अनाचार के फरार आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार करने में सरगुजा पुलिस को मिली सफलता : वैधानिक कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ अंबिकापुर, 20 सितंबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता ने दिनांक 04 अगस्त 2024 को महिला थाना अंबिकापुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी साबिर अंसारी ने विगत करीब 1 वर्षों से शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण किया है। जिसकी सूचना पर महिला थाना अंबिकापुर में अपराध क्रमांक 30/2024 धारा 69 बी.एन.एस. पंजीबद्ध कर विवेचना में आरोपी की लगातार पतासाजी की जा रही थी।

प्रकरण का आरोपी साबिर अंसारी अपराध कर लगातार फरार होने से महिला थाना एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा तकनीकी विश्लेषण से आरोपी का पता राजस्थान में चलने से तत्काल टीम राजस्थान भेजी गई, जहां आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर आरोपी साबिर अंसारी पिता इस्लाम अंसारी ग्राम देवगई तातापानी थाना रामानुजगंज जिला बलरामपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसने अपराध करना स्वीकार किया, जिस पर आरोपी को महिला थाना अंबिकापुर लाकर विवेचना में विधिवत कार्यवाही करते हुए दिनांक 19 सितंबर 2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी महिला थाना उपनिरीक्षक सुनीता भारद्वाज, महिला आरक्षक अंजुम परवीन, अरविंद मिंज, आरक्षक विकास मिश्रा की सक्रिय भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!