कुनकुरी के चरईडांड़ में बकरी चोरी का मामला: पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बकरी और मोटरसाइकिल बरामद की

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ कुनकुरी/जशपुर, 6 अक्टूबर/ मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी शहनवाज अहमद निवासी चरईडांड़ ने दिनांक 05.10.2024 को अपने बकरी को चरईडांड़ में खुले स्थान में चरने के लिये छोड़ा था, तभी उसके खेत में चर रहे बकरी को एक मोटर सायकल में सवार 02 व्यक्तियों ने अचानक खेत से चोरी करते हुये वाहन में लोड कर जशपुर की ओर भागने लगे। इसकी सूचना तत्काल ग्रामीणों ने थाना कुनकुरी को दिया।

थाना कुनकुरी द्वारा तत्परतापूर्वक तत्काल कार्यवाही करते हुये बकरी चोरी कर भाग रहे दोनो व्यक्तियों का पीछा किया गया, इसी दौरान बकरी चोरी करने वाले हड़बड़ा कर चोरी का बकरी एवं मोटर सायकल को नाला में छोड़कर पैदल भाग रहे जिन्हें पीछा कर, मोटर सायकल क्र. सी.जी. 14 एम.के. 1966 को जप्त करते हुये उन्हें अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने उक्त बकरी को चरईडांड़ के खेत में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों का कृत्य भा.न्या.सं. की धारा 303(2), 3(5) का अपराध घटित करना पाये जाने पर उन्हें दिनांक 05.10.2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपीगणों की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक सुनील सिंह, प्र.आर. अलिका पैंकरा, आर. भूपेन्द्र यादव, आर. नंदलाल इत्यादि की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!