विष्णु सुशासन में विकास कार्यों को मिल रही गति : सन्ना में जशपुर विधायक रायमुनी भगत के हाथों तहसील कार्यालय का हुआ उद्घाटन.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 6 अक्टूबर / जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के मुख्य आतिथ्य में सन्ना में तहसील कार्यालय का शुभारंभ किया गया,जशपुर विधायक ने यहां विधिवत फीता काट तहसील कार्यालय का उद्घाटन किया।

सन्ना में क्षेत्रवासियों की बहु प्रतीक्षित मांग तहसील कार्यालय का आज दोपहर जशपुर विधायक के हाथों उद्घाटन किया गया। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान जशपुर विधायक ने विधिवत पूजा अर्चना कर फीता काटा और सभी नवनिर्मित तहसील कार्यालय के अंदर प्रवेश किये। इस दौरान अपने संबोधन में जशपुर विधायक ने कहा कि विष्णु सुशासन में चारों तरफ विकास कार्य तेजी से हो रहा है, डबल इंजन की सरकार लगातार विकास कार्यों में गति लाने हर संभव प्रयास कर रही है। इसी का परिणाम है कि आज यहां तहसील कार्यालय का निर्माण पूरा होने के बाद विधिवत इसका उद्घाटन किया गया है। तहसील कार्यालय यहां खुल जाने से निश्चित ही क्षेत्रवासियों को लाभ मिलेगा।

श्रीमती भगत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री की मंशानुरूप जल्द ही यहां के लोगों को राजस्व संबंधित मामले में पूर्ण सर्वसुविधा उपलब्ध कराई जायेगी। विधायक ने कहा कि तहसील कार्यालय के खुल जाने के बाद अब यहां के लोगों को अन्यत्र जाने की आवश्यकता नहीं है। विष्णु सरकार सभी लोगों के बारे में सोच लगातार कार्य कर रही है आने वाले दिनों में और भी विकास कार्य यहां तेजी से होंगे। इस दौरान एसडीएम बगीचा, तहसीलदार, पटवारी, शंकर गुप्ता, कृपाशंकर भगत, सरजू यादव, विष्णदेव यादव, रामस्वरूप यादव, पूतल, काजल राय, गुड्डा, इलियास, आशुतोष राय, कमला, हरिशंकर यादव, देवलाल भगत सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!