रायगढ़ पुलिस की बड़ी कामयाबी : पुलिस ने पकड़ा नशे का कारोबार…..160 ट्रामाडोल कैप्सूल और 170 बुटरम इंजेक्शन के साथ नशे के कारोबार में लिप्त एक आरोपी गिरफ्तार.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 09 अक्टूबर / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देश पर रायगढ़ पुलिस द्वारा नशीली और प्रतिबंधित दवाओं के अवैध उपयोग व बिक्री पर रोक लगाने हेतु व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जूटमिल पुलिस और साइबर सेल की टीम ने प्रतिबंधित दवाओं की अवैध बिक्री करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं जब्त की हैं।

मुखबिर से प्राप्त गोपनीय जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपित दिलीप सिंह राजपूत पिता स्वर्गीय पिताम्बर सिंह राजपूत उम्र 32 वर्ष साकिन बाजिनपाली महरापारा वार्ड नं. 30 थाना जूटमिल को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 160 नग ट्रामाडोल कैप्सूल और 170 नग बुटरम इंजेक्शन बरामद किए गए, जिनकी कुल कीमत 12,717/- रुपये आंकी गई है, साथ ही आरोपी से दवाओं की अवैध बिक्री की रकम ₹4,400 की जप्ती की गई।  आरोपी द्वारा ये दवाएं अवैध रूप से नशे के लिए बेची जा रही थीं।

पुलिस टीम ने तत्काल कार्यवाही करते हुए दिलीप सिंह को उसके मोहल्ले में धर दबोचा। आरोपी को पूछताछ के बाद एनडीपीएस एक्ट की धारा 21(बी) के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

इस रेड कार्यवाही का नेतृत्व जूटमिल थाना प्रभारी निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने किया, जिसमें साइबर सेल और औषधि निरीक्षक की टीम भी शामिल थी। टीम में औषधि निरीक्षक अमित कुमार राठौर, एएसआई भागीरथी चौधरी, प्रधान आरक्षक कृष्ण कुमार गुप्ता, आरक्षक तरूण महिलाने, नरेश रजक, प्रधान आरक्षक बृजलाल गुजर, आरक्षक विकास प्रधान और प्रकाश बेहरा शामिल थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!