मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कच्छ कडवा पाटीदार व कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा उत्सव में हुए शामिल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायपुर 11 अक्टूबर/ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज महानवमी पर्व के अवसर पर राजधानी रायपुर के फाफाडीह एवं भनपुरी में कच्छ कडवा पाटीदार समाज व कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज द्वारा सजाए दुर्गा पूजा पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। मुख्यमंत्री ने भनपुरी के श्री पाटीदार समाज भवन परिसर स्थित श्री लक्ष्मी नारायण उमिया माता मन्दिर में भी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की।

पाटीदार समाज के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री साय ने कहा कि आज पाटीदार समाज द्वारा 50 वां दुर्गा पूजा महोत्सव आयोजित किया जा रहा है। सभी को नवमीं तिथि की बहुत-बहुत बधाई। मैं समाज का आभार व्यक्त करता हूँ कि आज हमें यहां पाटीदार समाज द्वारा आमंत्रित किया गया है। 50 साल से पाटीदार समाज द्वारा यह आयोजन किया जा रहा है। यह बहुत हर्ष की बात है। इस वर्ष समाज द्वारा स्वर्ण जयंती समारोह भी आयोजित किया जा रहा है। मैं पूरे पाटीदार समाज को स्वर्ण जयंती समारोह की बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ। मातारानी से प्रार्थना है कि पूरे छत्तीसगढ़ को उनका आशीर्वाद मिले।

कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज के कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी को नवरात्रि की बहुत बधाई । मातारानी से प्रार्थना है कि उनका आशीर्वाद छत्तीसगढ़ के सभी लोगों को मिले। कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज द्वारा विगत 85 वर्षों से रायपुर में नवरात्रि उत्सव मनाया जा रहा है। देश की आजादी से पहले से यह आयोजन हो रहा है। मैं पूरे समाज को इसके लिए बधाई देता हूँ।

इस अवसर पर विधायक श्री पुरंदर मिश्रा, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, श्री जयंती भाई पटेल व कच्छ कडवा पाटीदार समाज  तथा कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज के लोग उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!