कॉलेज परिसर से लोहे के पाईप चुराने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार…भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 11 अक्टूबर / थाना पूंजीपथरा क्षेत्र के अंतर्गत ओपी जिंदल सामुदायिक महाविद्यालय परिसर में हुई लोहे के मचान पाइप चोरी की घटना को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर चोरी को सुलझा लिया है। टीआई राकेश मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मामले में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी किए गए 20 नग लोहे के मचान पाइप, कुल वजन लगभग 700 किलोग्राम (कीमत ₹24,000) को बरामद किया और आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है।

रिपोर्टकर्ता मिनकेतन साहू ने 10 अक्टूबर 2024 को थाना पूंजीपथरा में लिखित आवेदन देकर बताया था कि ओपी जिंदल कम्यूनिटी कॉलेज पूंजीपथरा परिसर में प्रशिक्षणार्थियों को ट्रेनिंग देने के लिए कॉलेज परिसर में रखे गए 150 नग लोहे के मचान पाइपों में से 20 नग पाइप चोरी हो गए हैं। चोरी की यह घटना सुबह भोर के समय घटित हुई थी।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी पूंजीपथरा, निरीक्षक राकेश मिश्रा और उनकी टीम ने घटना-स्थल का दौरा किया। घटना-स्थल पर चोरों द्वारा जल्दबाजी में छोड़ी गई मोटर साइकिल और मोबाइल को पुलिस ने जप्त किया। गवाहों से पूछताछ और त्वरित छानबीन के बाद पुलिस ने ग्राम टिभाऊडीह से तीन संदेही – प्रदीप कुमार अगरिया, ललित अगरिया और लक्ष्मी अगरिया को हिरासत में लिया गया, जिनसे चोरी के संबंध में कड़ी पूछताछ करने पर चोरी करना स्वीकार कर चोरी पाईप को वरुण ढाबा के पास बरसाती नाला गड्ढा में छिपाकर रखना बताये।

गिरफ्तार आरोपी – 1. ललित अगरिया (उम्र 20 वर्ष), ग्राम पुसल्दा, थाना घरघोड़ा, जिला रायगढ़, 2. लक्ष्मी अगरिया (उम्र 20 वर्ष), ग्राम टिभाऊडीह, थाना पूंजीपथरा, जिला रायगढ़, 3. प्रदीप कुमार अगरिया (उम्र 18 वर्ष), निवासी कोड़तराई, थाना भूपदेवपुर, जिला रायगढ़.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!