कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए हर प्रावधानित व्यक्ति तक कोविड टीकाकरण के लिए पहुंचना है- कलेक्टर

Advertisements
Advertisements

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने जिले में 10 लाख कोविड वैक्सीनेशन पूर्ण होने पर सभी स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, मितानिन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, जिले के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों एवं मीडिया को दी बधाई

पुन: नयी ऊर्जा, उत्साह और समर्पण के साथ टीकाकरण के लिए कार्य करना होगा

विभिन्न देशों और राज्यों में बड़ी संख्या में कोविड संक्रमित नये मरीज आ रहे हैं

कोविड-19 के पिछले दो लहर के त्रासदी की विकट परिस्थिति को समझते हुए टीकाकरण बहुत जरूरी

समदर्शी न्यूज़ राजनांदगांव

जिले में 10 लाख कोविड वैक्सीनेशन पूर्ण होने पर सभी स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, मितानिन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, जिले सभी अधिकारियों-कर्मचारियों एवं मीडिया के साथियों को कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने बधाई दी है। उन्होंने कहा कि देश में कोविड-19 की तीसरी लहर दस्तक दे रही है। विभिन्न देशों और राज्यों में बड़ी संख्या में कोविड संक्रमित नये मरीज आ रहे हैं। ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम सभी अपने परिवार, समुदाय, कार्यालय के साथियों और समाज के हर प्रावधानित व्यक्ति का कोविड वैक्सीनेशन कराने में सामने आयें तथा ज्यादा उत्साह और समर्पण से कार्य करें। हर नागरिक अपना कर्तव्य निभाये और दूसरों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें।

कोरोना संक्रमण बढऩे से अपने पराये सभी प्रभावित होते हैं। कोविड-19 के पिछले दो लहर की त्रासदी को हम सभी ने मिलकर झेला है। उन्होंने सभी स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, मितानिन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं जिले के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों का आव्हान किया है कि पुन: नयी ऊर्जा, उत्साह और नयी रणनीति से कोविड वैक्सीनेशन पर गंभीरता से कार्य करें और अपने घर, कार्यालय, गांव, पंचायत और विकासखंड को शत प्रतिशत टीकाकृत बनाने में दुगुनी मेहनत से कार्य कर सहयोग करें। इस हेतु गांव-गांव में पुन: मुनादी करा कर ऐसे गांव जहां ज्यादा लोग वैक्सीनेशन नहीं करा पाए हैं, वहां निकटतम स्वास्थ्य केन्द्र अथवा गांव में ही विशेष टीकाकरण कैम्प लगवायें। प्रथम डोज लगवा चुके लोगों को निर्धारित समय पर द्वितीय डोज लगवाने प्रेरित करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!