लोहे का तलवार को हाथ में रखकर लहराते हुये राहगीरों को डराने-धमकाने वाले आरोपी को सिटी कोतवाली जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना सिटी कोतवाली जशपुर में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 21/2022 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है आज दिनांक 25.01.2022 को मुखबीर से सिटी कोतवाली जशपुर को सूचना मिली कि एक व्यक्ति गिरांग मोड़ जशपुर के पास आम रास्ता में लोहे का नंगी तलवार को हाथ में रखकर लहराते हुये राहगीरों को डरा-धमका रहा है, इस सूचना पर तत्काल थाना जशपुर से पुलिस टीम द्वारा गिरांग मोड़ जाकर घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया, जो अपना नाम पिन्टू राम बताया। आरोपी को धारा 91 जा.फौ. का नोटिस देकर लोहे का तलवार रखने के संबंध में वैध दस्तावेज पेश करने कहा गया, आरोपी द्वारा कोई दस्तावेज पेश नहीं किया गया। आरोपी का कृत्य धारा सदर 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने से आरोपी पिन्टू राम उम्र 20 वर्ष निवासी डोड़काचौरा जशपुर को दिनांक 25.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक लक्ष्मण सिंह धुर्वे, प्र.आर. 362 धर्मेन्द्र सिंह राजपूत, आर. 472 मुकेश सिंह, आर. 301 भरत साहू का महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!