ग्रामीण के घर रात्रि में अंदर प्रवेश कर उसे लाठी, डंडा एवं हाथ-मुक्का से मारपीट करने के आरोपी दुष्यंत यादव को सन्ना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना सन्ना में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 10/2022 धारा 323, 458 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर,घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी रैनू राम निवासी अंबाकोना ने दिनांक 21.01.2022 को थाना सन्ना में सूचना देकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह दिनांक 20.01.2022 के रात्रि में लगभग 08-09 बजे के बीच अपने घर में सोया हुआ था उसी दौरान किसी बात को लेकर दुष्यंत यादव अचानक इसके घर में आकर दरवाजा खोलो कहकर घर अंदर प्रवेश किया एवं प्रार्थी को अपने पास रखे लाठी-डंडा, हाथ मुक्का से मारपीट किया, मारपीट से रैनू राम को चोंटे आई है जिसका ईलाज प्रार्थी ने शासकीय अस्पताल बगीचा में कराया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना बगीचा में धारा 323, 458 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना प्रभारी सन्ना द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर पता-तलाश कर आरोपी दुष्यंत यादव को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया, पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया गया। मामले में आरोपी दुष्यंत यादव उम्र 36 वर्ष निवासी ग्राम अमटपानी अम्बाकोना थाना सन्ना के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर दिनांक 26.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।   

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी सन्ना निरीक्षक भरतलाल साहू, स.उ.नि. चंद्रकुमार श्रंगार, आर. अनिल कुमार भगत, आर. रामबरन साय की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!