किसान रैली को बदनाम करने असामाजिक तत्वों द्वारा की गई थी हिंसा तथा पुलिस पर पथराव, नई राजधानी प्रभावित किसान कल्याण समिति ने की घटना की कड़ी निंदा

Advertisements
Advertisements

बाहरी व्यक्ति तथा राजनैतिक पार्टियों के सत्याग्रह में शामिल होने पर समिति ने लगायी रोक

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, नई राजधानी प्रभावित किसान कल्याण समिति ने किसान रैली को बदनाम करने के लिए असामाजिक तत्वों द्वारा हिंसा का प्रयोग करने तथा पुलिस पर पथराव करने के लिए घटना की कड़ी शब्दों में निंदा की है। समिति ने ये भी तय किया है कि अनुशासन बनाए रखने के लिए किसान आन्दोलन में अब बाहरी व्यक्तियों तथा राजनैतिक पार्टियों को सम्मिलित नहीं किया जाएगा।

समिति के सचिव श्री कामता प्रसाद की तरफ से जारी बयान के अनुसार उन्होंने कलेक्टर रायपुर के माध्यम से 10 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल को सांसद श्री राहुल गांधी से मिलाने का अनुरोध या फिर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के साथ बैठक कराने का अनुरोध किया था। इस संबंध में समिति  के द्वारा 1 फरवरी को पत्र भी लिखा गया था।

समिति के सचिव श्री कामता प्रसाद ने कहा है कि सांसद राहुल गांधी के आगमन के दिन सभी किसान परिवार अनुशासन पूर्वक आगे बढ़ रहा थे और इसीलिए महिलाओं को रैली में आगे रखा गया था। समिति के सचिव के अनुसार पुलिस ने किसान रैली को जहां रोका वो वहीं रूक गए थे। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए  साजिश रचते हुए सुनियोजित ढंग से बैरिकेट के पास पहुंच गए और उन्हें तोड़कर पत्थर चलाए और मारपीट किए।

नई राजधानी प्रभावित किसान कल्याण समिति के सचिव कामता प्रसाद ने असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए इस कायराना हरकत की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए अपना बयान जारी किया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!