आदिवासी बच्चों की मौत जैसे गंभीर विषय पर झूठ बोलने वाले नेता रविंद्र चौबे व मोहन मरकाम तत्काल इस्तीफा दे : भाजपा

Advertisements
Advertisements

नेताम का सवाल – 25 हज़ार आदिवासी बच्चों की मौत पर झूठ बोलने वाले खुद इस्तीफा देंगे या कांग्रेस पार्टी उन्हें बाहर करेगी?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम ने प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकाल में 3 वर्षो में हुई 25 हज़ार आदिवासी बच्चो की मौत के मामले पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने वाले  सरकार के प्रवक्ता व वरिष्ठ मंत्री श्री रविंद्र चौबे व प्रदेश अध्य्क्ष मोहन मरकाम के तुरंत इस्तीफे की मांग की है।

श्री नेताम ने कहा जो नेता 25 हज़ार बच्चो की मौत पर झूठ बोले उन्हें राजनीति में नही रहना चाहिए।ऐसा करके कांग्रेस के दोनों नेताओं ने कांग्रेस के चरित्र को उजागर कर दिया है ।श्री नेताम ने कहा 25 हज़ार परिवार इस शोक से उबर नही पाए है हालात संभालने और आगे बच्चो की जान न जाये इस पर रणनीति बनाने की बजाय सरकार के मंत्री व उन्ही आदिवासी इलाको से विधायक चुनकर आये प्रदेश अध्य्क्ष का झूठ बोलना शर्मनाक है।

श्री नेताम ने कहा कि स्वास्थ्यमंत्री टीएस सिंहदेव के इन आकड़ो को स्वीकार करने के बाद अब नैतिकता के आधार पर झूठ बोलने वाले कांग्रेस के नेताओ को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

श्री नेताम ने कहा अगर वो खुद इस्तीफा नही देते तो कांग्रेस पार्टी को उन्हें बाहर करना चाहिए नही तो यही समझा जाएगा कि कांग्रेस झूठ बोलने वालों के साथ है।मुख्यमंत्री जी को तुरंत इस विषय मे उनकी राय जनता के सामने रखनी चाहिए।

श्री नेताम ने कहा प्रदेश का दुर्भाग्य ही है कि जिन कांग्रेस के नेताओ को जनता ने उनका भला करने चुना वो उनके बच्चो की मौत को पर झूठ बोले ,अब जनता को समझ आ गया है कि कांग्रेस झूठे विज्ञापनो पर चल रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!