कुनीति, कुप्रबंधन और माफिया से मिलीभगत ने बढ़ाई छत्तीसगढ़ में महंगाई – भाजपा

Advertisements
Advertisements

महंगाई पर प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस की लूटमार से जनता त्रस्त- संजय श्रीवास्तव

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने छत्तीसगढ़ में बढ़ रही महंगाई को कांग्रेस सरकार की कुनीति, कुप्रबंधन तथा माफिया से मिलीभगत का नतीजा बताते हुए कहा है कि महंगाई के नाम पर प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस की सरकार ने चुनावी फंड उगाहने के लिए प्रदेश में महंगाई बढ़ाई है। रेतमाफ़िया, सीमेंट माफिया, गिट्टी माफिया, छड़ माफिया से साठगांठ कर जनता को लूटा जा रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि अब घरौंदे बनाना तो दूर छोटी छोटी मरम्मत कराना भी बस की बात नहीं है। भूपेश बघेल सरकार चंदा वसूली में लगी है। कांग्रेस सरकार सिर्फ कागजों में कमाल कर रही है। छत्तीसगढ़ में महंगाई ने जीवन  बदहाल कर दिया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि ईंट 3500 रुपये से 5600 रुपये प्रति ट्रैक्टर ट्रॉली हो गई है। रेत 800 रुपये से 3800 रुपये ट्रैक्टर ट्रॉली हो गई है। गिट्टी 3200 से 11500 रुपये प्रति ट्रॉली, छड़ 40 रुपये किलो से 68 रुपये प्रति किलो हो गई है। सीमेंट 220 रुपये बोरी से 300 रुपये  बोरी हो गई है। यह कांग्रेस सरकार की मुनाफाखोर माफिया से हुई डील का दुष्परिणाम है जो छत्तीसगढ़ की जनता भोग रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!