अपराध : शादी के कार्मक्रम में शामिल होने गई 16 वर्षीय नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म: पुलिस ने दो युवको के किया गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पुलिस थाना बगीचा के अन्तर्गत 16 वर्षीय नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना में सम्मिलित दो लोगो को गिरफ्तार कर शेष 3 आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार दिनाँक 17 फरवरी गुरूवार को प्रार्थिया नाबालिग 16 उम्र सा. सुलेशा, पंडरापाठ थाना बगीचा की सुलेशा के अम्बाडीपा में शादी कार्यक्रम देखने गई थी। इसी दौरान गांव के ही 5 युवकों द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया बच्ची की उम्र 16 साल है घटना 17/2/22 के रात्रि 10 बजे की है पीड़िता के परिजनों के द्वारा दिनाँक 19 फरवरी को दोपहर चौकी पंडरापाठ आकर दुष्कर्म की सूचना दी। जिस पर थाना बगीचा में अपराध क्रमांक 24/22 भादवि की धारा 376(डर) व 4,6 पॉक्सो एक्ट का मामला कायम किया गया।

घटना के उपरांत थाना प्रभारी बगीचा, चौकी प्रभारी पंडरापाठ एवं थाना प्रभारी सन्ना के स्टाफ को पतासाजी एवं विवेचना एवं आरोपियो की गिरफ्तारी हेतु लगाया गया। जिसमे से 2 आरोपी (1)जुगे राम आत्मज मोना राम (2) विरेन्द्र रजवार आत्मज वीरा रजवार दोनो निवासी सुलेशा चौकी पंडरापाठ को पुलिस द्वारा रात्रि में ही हिरासत में ले लिया गया तथा शेष आरोपियो की पतासाजी की जा रही है। दिनाँक 17 फरवरी को पीड़िता के पिता बाहर होने से दिनाँक 18 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज नही कराई, पिता के वापस आने के बाद दिनाँक 19 फरवारी के दोपहर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!