बस्तर आर्ट गैलरी में बिखरी कला की बहुरंगी छटा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

बस्तर आर्ट गैलरी में शनिवार को कला की बहुरंगी छटा बिखरी। यहां आयोजित ओपेन माइक को विशेष बनाने के लिए रंगोली, गायन, नृत्य, पेंटिंग एवं अन्य विधाओं में अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में कलाकारों, शायरों, गायकों, नर्तकियों आदि ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।  बस्तर के कलाकारों को मंच प्रदान करने के लिए बस्तर आर्ट गैलरी साप्ताहिक कार्यक्रमों की योजना बनाई जा रही है। 

बस्तर की कला समाज के सदस्यों द्वारा रंगोली कार्यशालाओं, हिपहॉप नृत्य कार्यशालाओं, अर्ध-शास्त्रीय नृत्य कार्यशालाओं जैसी कई कार्यशालाओं का आयोजन किया गया।  बस्तर आर्ट गैलरी अधिक लोगों को लेने के लिए खुली है जो कला, संस्कृति, विरासत और खुशी का समर्थन करने वाली कार्यशालाओं और कार्यक्रमों में रुचि रखते हैं।  बस्तर की कला समाज के लिए पंजीकरण भी एक गूगल फॉर्म में शुरू कर दिया गया है, जिसका विवरण आप गैलरी में पा सकते हैं।

 भक्ति पटेल की वर्तमान प्रदर्शनी हर किसी के आने के लिए है और तमन्ना जैन की कला कक्षा अब 4+ आयु वर्ग के सभी लोगों के लिए कला पाठ, कार्यशालाओं और प्रशिक्षण के लिए खुली है।  कला प्रेमी, आंतरिक सज्जाकार, कला संग्रहकर्ता अब इस स्थान पर समकालीन और जनजातीय कला रूपों को खरीदने के लिए जा सकते हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!