शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज जशपुर में डिप्लोमा इंजीनियरिंग के लिए आयोजित 06 दिवसीय शिक्षक प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ समापन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज जशपुर द्वारा ए.आई.सी.टी.ई, सी.एस.वी.टी.यू. के एम.ओ.यू. के अंतर्गत डिप्लोमा इंजीनियरिंग के लिए आउटकम बेस्ड करिक्युलम के क्रियान्वयन विषय पर आयोजित 6 दिवसीय शिक्षक प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन विगत दिवस  को सी.एस.वी.टी.यू. भिलाई के कुलपति प्रो. डॉ. एम. के. वर्मा के मुख्य आतिथ्य एवं श्री अवनीश कुमार शरण संचालक, तकनीकी शिक्षा विभाग, छत्तीसगढ़ की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में कर्नल बी. वेंकट, डायरेक्टर (फॉकल्टी डेवलपमेंट सेल) एआईसीटीई विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

 मुख्य अतिथि प्रो. डॉ. एम. के.वर्मा  ने  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा  कि सी.एस.वी.टी.यू भिलाई द्वारा आउटकम बेस्ड करिक्युलम को लागू करने एवं उसका क्रियान्वयन करने में देश के अग्रणी तकनीकी विश्वविद्यालयों में से एक है। उन्होंने आशा जाहिर करते हुए कहा कि प्रशिक्षण कार्यक्रम का सफल आयोजन तकनीकी शिक्षा का स्तर सुधारने में सार्थक सिद्ध होगा तथा करिक्युलम क्रियान्वयन को एक नई दिशा प्राप्त होगी। विश्वविद्यालय के पी. एम. सी. चेयरमेन प्रो. डॉ. एस. पी. एस. मथारू, एन. आई. टी. रायपुर द्वारा प्रतिभागियों को अपने कौशल विकास के लिए सतत् प्रयासरत रहने का संदेश दिया गया।

कार्यक्रम  में विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग कालेज अंबिकापुर के प्राचार्य डॉ. आर. एन. खरे, द्वारा अतिथियों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु प्रतिभागियों को सक्रिय भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया गया। विभिन्न प्रतिभागियों द्वारा कार्यक्रम के संबंध में सकारात्मक प्रतिक्रियाएं देते हुए आउटकम बेस्ड करिक्युलम के क्रियान्वयन के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की गयी। कार्यक्रम का समापन श्री मनीष डोंगरे द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!