जशपुर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों की ली संयुक्त बैठक, चिटफण्ड कंपनियों और उनके अचल संपतियों का ब्यौरा प्राप्त करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने 22 फरवरी को कलेक्ट्रोरेट सभाकक्ष में जिले के सभी चिटफण्ड कंपनियों और उनके चल-अचल संपतियों का ब्यौरा प्राप्त करने और कानून व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली। कलेक्टर ने सभी एसडीएम को चिटफण्ड कंपनी के एजेंट और अन्य श्रोत से संचालक की चल-अंचल सम्पति के संबंध में जानकारी एकत्र करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने  कानून व्यवस्था के संबंध में निर्देश देते हुए जिले में शांति एवं सुरक्षा बनाए रखने के लिए राजस्व अधिकारियों को स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर सयुक्त रूप कार्य करने के लिए कहा है।

पुलिस अधीक्षक ने भी अधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि निवेशकों की कंपनी में लगाए गए पैसे संबंधी सारे दस्तावजों की जांच अनिवार्य रूप से करें। उन्होंने उक्त जानकारी की रिपोर्ट बनाकर देने के निर्देश दिए हैं। कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी अधिकारियों की रहती है। धरना प्रदर्शन, रैली के दौरान संभावित ट्रेफी समस्या का निदान करना जरूरी रहता है, ताकि आम नागरिकों को आवागमन करने में असुविधा न हो।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!