जनसंपर्क विभाग जशपुर द्वारा फरसाबहार विकासखण्ड के अंकिरा में लगाई गई छायाचित्र प्रदर्शनी, ग्रामीणों को छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं के बारे में दी जा रही है जानकारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला जनसंपर्क कार्यालय जशपुर द्वारा फरसाबहार विकासखण्ड के ग्राम अंकिरा के बाजारडाँड़ में सूचना शिविर सह छायाचित्र प्रदर्शनी के माध्यम से विभिन्न शासकीय योजनाओं के संबंध में प्रदर्शनी लगाकर लोगों को जानकारी दी गई है। साथ ही विभाग के द्वारा विभिन्न योजनाओं से संबंधित जन-मन, छत्तीसगढ़ मॉडल सहित विभिन्न पत्रिका का वितरण किया गया।

जनसंपर्क विभाग द्वारा लगाए गए स्टॉल में लोगों को छत्तीसगढ़ शासन की विभिन्न हितग्राही मूलक योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है और राज्य शासन की ओर से निःशुल्क पत्रिका वितरण किया जा रहा है। जिससे लोगों को विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी मिल रही है जिससे वे गांव में जाकर अन्य लोगों को भी जानकारी दे सकें। ग्राम अंकिरा के मनमोहन, प्रेमसाय, जितेन्द्र वर्मा, जगमोहन यादव, बाबू साजबहार के मनोज एक्का और बारो के सुनिल बरला एवं अंकिरा ग्राम सहित आस-पास के अन्य ग्राम के लोगों ने भी फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया और योजनाओं की जानकारी ली।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!