जनसंपर्क विभाग द्वारा जशपुर विकासखण्ड के लोदाम में लगाई गई छायाचित्र प्रदर्शनी, लोगों को छत्तीसगढ़ शासन के योजनाओं की दी गई जानकारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला जनसंपर्क कार्यालय जशपुर द्वारा जशपुर विकासखण्ड के ग्राम लोदाम के बाजारडाँड़ में सूचना शिविर सह छायाचित्र प्रदर्शनी के माध्यम से विभिन्न शासकीय योजनाओं के संबंध में प्रदर्शनी लगाकर लोगों को जानकारी दी गई है। साथ ही विभाग के द्वारा विभिन्न योजनाओं से संबंधित जन-मन, छत्तीसगढ़ मॉडल सहित विभिन्न पत्रिका का वितरण किया गया।

जनसंपर्क विभाग द्वारा लगाए गए स्टॉल में फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से लोगों को छत्तीसगढ़ शासन की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है साथ ही राज्य शासन की ओर से निःशुल्क पत्रिका वितरण किया जा रहा है। ताकि लोग छत्तीसगढ़ शासन के योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें और उसका लाभ उठा सके। इसी कड़ी में आज लोदाम में लागाए गए प्रदर्षनी में ग्राम लोदाम के चुडुराम, अजय कुमार भगत, सुमीत गुप्ता, मुहम्मद प्रवेज, लक्ष्मी सिंह, कांतिग के कुंजबिहारी, राजेन्द्र, बलराम, पोरतेंगा के लालदेव सिंह, शंकर, खखरापाठ के सरिता, कुन्ती लकड़ा, सुशीला तिर्की और हर्राडीपा के रूपेश सहित नजदीकी ग्राम के अन्य लोगों ने भी फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया और योजनाओं की जानकारी ली।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!