जशपुर कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के निर्माण कार्यों की ली समीक्षा बैठक, कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के साथ ही गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें- कलेक्टर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने विगत दिवस कलेक्टर सभाकक्ष में लोक निर्माण विभाग एवं पीएमजीएसवाई के निर्माण कार्य से जुड़े अधिकारियों एवं क्रियान्वयन एजेंसी की बैठक लेकर कार्य प्रगति की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर निगरानी रखने एवं निर्माण कार्याे में प्रगति लाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अनुभाग जशपुर एवं पत्थलगांव के कार्यपालन अभियंता श्री ललित वाल्टर तिर्की व प्रमोद कुमार गुप्ता, पीएमजीएसवाई के अधिकारी, विभाग के  एसडीओ, उपअभियंता सहित निर्माण इकाई प्रमुख उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत निर्माणरत भवन, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्मित्त किए जा रहे सड़क, पुल-पुलिया सहित सड़क नवीनीकरण कार्य के अद्यतन स्थिति, भौतिक एवं वित्तीय प्रगति की जानकारी ली। कलेक्टर ने सभी विभागीय अधिकारियों एवं ठेकेदार को निर्माणाधीन भवन के कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी कार्यस्थल पर श्रमिक एवं आवश्यक उपकरण बढ़ाने सहित समांतर कार्य संचालित करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने सभी इकाईयों को कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि गुणवत्ता में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए सभी इकाईयां इस बात का विशेष ध्यान रखें। साथ ही सभी कार्याे को निर्धारित समयावधि में पूरा करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने सभी संबंधित इंजीनियर को अपने-अपने क्षेत्र में नियमित रूप से भ्रमण कर निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण कर गुणवत्ता पर भी निगरानी रखने की हिदायत दी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!