महाविद्यालयीन छात्रों की ऑनलाईन परीक्षा की मांग को आरपीआई का मिला समर्थन, प्रदेश अध्यक्ष विजय गुप्ता के नेतृत्व में कुनकुरी नगर में निकली रैली, सौपा ज्ञापन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, कुनकुरी

युवा छात्र संघ के द्वारा रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश अध्यक्ष विजय गुप्ता के निर्देशन पर कुनकुरी के गोपाल धर्मशाला में एक सभा आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि विजय गुप्ता तथा कुनकुरी के अमन जैन एवं जशपुर जिले के समस्त कॉलेजों से सैकड़ों छात्र उपस्थित थे । छात्रों द्वारा अपनी ऑनलाइन परीक्षा की मांग हेतु कर रहे प्रयास एवं यूनिवर्सिटी द्वारा उनकी परेशानी को अनदेखी किया जा रहा है छात्रों के विभिन्न समस्याएं हैं जैसे- यूनिवर्सिटी द्वारा जैसे शिक्षा दी गई वैसे परीक्षा की मांग। जशपुर जिले में कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जहां इंटरनेट एवं बिजली की समस्या बनी रहती है ऐसे में ऑनलाइन क्लास कर पाना मुश्किल है।

महाविद्यालय द्वारा पूर्णता अध्ययन नहीं कराया गया ऐसे में ऑफलाइन एग्जाम लिया जाना उचित नहीं है। कुछ संस्थान में अभी तक ऑनलाइन क्लास चलाया जा रहा है एवं विभिन्न कारणों से ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर की गई बैठक में विजय प्रसाद गुप्ता को अपनी समस्या से अवगत कराया गया जिसमें उनके द्वारा छात्रों को यह आश्वासन दिया गया कि इस समस्या को राज्य सरकार तक पहुंचाने का अथक प्रयास किया जायेगा। उनके द्वारा यह भी कहा गया की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) छात्रों के लिए हमेशा तत्पर है। किसी भी प्रकार कि समस्या में वे छात्रों के साथ हैं।

विजय प्रसाद गुप्ता के निर्देशन पर कुनकुरी गोपाल धर्मशाला से जय स्तंभ चौक होते हुए तहसील कार्यालय तक पैदल रैली करते हुए तहसीलदार के द्वारा मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया जिसमें जशपुर जिले के सैकड़ों छात्र उपस्थित रहे। युवा छात्र संघ के जिलाध्यक्ष अमन वर्मा एवं रोहित साव, गुलशन यादव, आयुष राज सिन्हा, पवित्रम सिंह, कंचन यादव, आराधना पांडे, शालू तिवारी एवं अनेक छात्र उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!