यूपी में पिटकर आये भूपेश अपना चेहरा देखें – विष्णुदेव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा खैरागढ़ उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल पर की गई टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश के चुनाव में पिटा अपना और अपनी छोटी मैडम साहिबा का चेहरा देखें। उन्हें भाजपा प्रत्याशी पर बेतुकी टिप्पणी करने का कोई हक नहीं है। भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी के विरुद्ध एक शब्द भी नहीं कहा क्योंकि भाजपा के संस्कार ऐसे नहीं हैं कि बिना वजह किसी के सम्मान को आहत करे जबकि कांग्रेस ने भूपेश बघेल को अभद्र भाषा, असंयत व्यवहार की शिक्षा दे रखी है जिसकी बानगी आये दिन उनके निम्नस्तरीय बयानों के जरिये सामने आती रहती है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी की घोषणा मात्र से भूपेश बघेल दहशत में आ गए और अपनी आदत के मुताबिक बयानबाजी पर उतर आए। भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल से आधे वोट पाने वाली कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खैरागढ़ में अपनी पार्टी के जनाधार की तरफ देखने की जगह भाजपा प्रत्याशी को पिटा हुआ चेहरा बता रहे हैं तो यह उनकी बौखलाहट ही है। वे कोमल जंघेल को भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने पर डर गए हैं कि उत्तर प्रदेश में छत्तीसगढ़ के संसाधन झोंककर, छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाकर, छत्तीसगढ़ के किसानों के दर्द की अनदेखी कर उत्तर प्रदेश में दानवीर बनने की कसरत करने के बावजूद 403 में से सिर्फ 02 सीटें ही कांग्रेस को मिली हैं। अब छत्तीसगढ़ में भी उलटी गिनती शुरू हो गई है और खैरागढ़ में पिटने वाले हैं तो वे पद और राजनीति की गरिमा को जेब में रखकर टीका टिप्पणी करने में लग गए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पांच राज्यों के चुनाव के समय हवा में उड़ रहे थे। ऐसा जाहिर कर रहे थे कि उत्तर प्रदेश की सत्ता छोटी मैडम को गिफ्ट देने वाले हैं। लेकिन उनके गुब्बारे की सारी हवा निकल गई। खुद वहां से बुरी तरह पिटकर आ गए और यहां अपने प्रतिद्वंद्वी को पिटा हुआ बताते उन्हें लज्जा नहीं आ रही। भूपेश बघेल भाजपा प्रत्याशी का मुकाबला करें। खैरागढ़ की जनता यह फैसला करेगी कि पिटा हुआ कौन है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!