युवती से माँगा पानी और जब लेकर आई पानी तो खींचते हुये ले गया खेत में, किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Advertisements
Advertisements

थाना नारायणपुर में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 33/2022 धारा 376 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध।

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विवरण इस प्रकार है कि थाना नारायणपुर क्षेत्र की रहने वाली 25 वर्षीय पीड़ित युवती ने दिनांक 01.04.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह दिनांक 31.03.2022 के शाम लगभग 07 बजे अपने घर के बाहर थी, उसी दौरान लोदाम का रहने वाला गणेश राम अपनी मोटर सायकल से इसके घर के पास आया और एक गिलास पानी मांगा। पीड़िता द्वारा गिलास में पानी लाकर देने पर वह पानी पीकर गिलास को फेंक दिया और जबरदस्ती पीड़िता को खींचते हुये एक खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना नारायणपुर में धारा 376 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी घटना घटित कर फरार हो गया था।

प्रकरण की विवेचना दौरान तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी गणेश राम को उसके निवास स्थल ग्राम लोदाम में जाकर घेराबंदी कर उसे अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ करने पर उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। प्रकरण में आरोपी गणेश राम उम्र 30 वर्ष निवासी लोदाम के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत् दिनांक 01.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक जीवन जांगड़े, स.उ.नि. ईष्वर वारले, प्र.आर. 11 विनोद साय पैंकरा, आर. 521 प्रमोद रौतिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!