देशी पिस्टल दिखाकर लोगो को डरा रहा था, पुलिस ने आरोपी को पिस्टल व 3 कारतुस के साथ पकड़ा, आर्म्स एक्ट में भेजा जेल

Advertisements
Advertisements

देशी पिस्टल रखकर पुराईनबंध बस्ती के आम नागरिकों को भयभीत करने वाले आरोपी आरोपी नंद किशोर साय को तपकरा पुलिस ने किया गिरफ्तार 

थाना तपकरा में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 55/2022 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध,

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है दिनांक 11.04.2022 को मुखबीर से थाना तपकरा को सूचना मिली कि पुराईनबंध जूनाडीह का व्यक्ति नंद किशोर साय अपने पास एक देशी पिस्टल रखकर बस्ती तरफ घूम रहा है, आमलोग उससे भयभीत हैं। इस सूचना पर थाना तपकरा से तत्काल हमराह स्टॉफ एवं गवाहों के साथ आरोपी का पता-तलाश करते हुये मौके पर ग्राम पुराईनबंध पहुंचे, रास्ते में नंद किशोर साय के मिलने पर उससे पिस्टल रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से देशी पिस्टल जिसमें मैग्जीन लगा हुआ तथा मैग्जीन में 03 नग जिन्दा राउण्ड मिलने पर गवाहों के समक्ष जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में थाना लाया गया। आरोपी का कृत्य धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का पाये जाने से आरोपी नंद किशोर साय उम्र 35 साल निवासी पुराईनबंध जूनाडीह थाना तपकरा को दिनांक 11.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक एल.आर.चौहान, प्र.आर. 255 राजेश कुजूर, आर. 568 राजेन्द्र रात्रे, आर. 587 संतु यादव, आर. 458 विनोद खलखो की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!