घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर में लगे बैटरी की चोरी करने वाले आरोपी को फरसाबहार पुलिस ने गिरफ्तार किया

Advertisements
Advertisements

थाना फरसाबहार में आरोपी रमेश यादव के विरूद्व अप.क्र. 22/22 धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

प्रार्थी नंदकुमार यादव निवासी धौरासांढ़ ने दिनांक 18.04.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 11.04.2022 की दरम्यानि रात्रि में इसके घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर में लगा बैटरी कीमती रू. 5,000 /- को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। प्रार्थी अपनी चोरी हुये बैटरी का आस-पास पता किया, कोई पता नहीं चला। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना फरसाबहार में धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना फरसाबहार द्वारा मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर प्रकरण के संदेही आरोपी रमेश यादव को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया, जो उक्त दिनांक की रात्रि में प्रार्थी के ट्रैक्टर से बैटरी की चोरी करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से चोरी हुये बैटरी को बरामद किया गया। आरोपी रमेश यादव उम्र 30 साल निवासी धौरासांढ़ थाना फरसाबहार के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से उसे दिनांक 20.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरी. प्रदीप सिदार, प्र.आर. नरेन्द्र भगत, आर. बलबीर भगत, आर. सुखशरण साय की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!