जिस कोर्ट के आदेश की बात कांग्रेस कर रही है वह 6 साल पहले ही कोर्ट ने बदल दिया है : भाजपा

Advertisements
Advertisements

झूठ और मूर्खता का पर्याय बन गयी है कांग्रेस विष्णुदेव साय

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

मोदी जी की केंद्र की सरकार ने छत्तीसगढ़ को कई सौगातें दी है लेकिन बावजूद इसके राज्य की कांग्रेस सरकार अपनी कुंठित मानसिकता का परिचय देने से बाज नहीं आ रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बयान पर हैरानी जताई और कहा कि अब कांग्रेस इतना गिर चुकी है कि कोर्ट का नाम लेकर भी झूठ बोल रही है।

श्री साय ने  कहा जिस कोर्ट के आदेश का हवाला देकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व माननीय केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी का फोटो न लगाने की बात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कर रहे हैं, वह नियम 6 साल पहले ही कोर्ट द्वारा बदला गया है  और अब राज्यपाल, केंद्रीय मंत्रियों सहित राज्य के मंत्रियों के फोटो भी विज्ञापन में दिए जा सकते हैं। अब यह तो संभव नहीं की कांग्रेस की याददाश्त 6 साल पीछे चल रही है।

श्री साय ने कहा राज्य में कांग्रेस की सरकार है लेकिन बिना भेदभाव के मोदी सरकार द्वारा हजारों करोड़ दिए जाने के बाद जिस प्रकार का आचरण राज्य सरकार और कांग्रेस पार्टी ने किया है वह शर्मनाक है। यह राजनीति का सबसे निचला स्तर है। राज्य सरकार मोदी जी व नितिन गडकरी जी का फोटो न लगाने के पीछे कोर्ट का हवाला दे रही है लेकिन खुद 3 साल में राज्य सरकार ने ऐसे कई विज्ञापन दिए है जिसमें मुख्यमंत्री और राजीव गांधी सहित अन्य नेताओं के फोटो हैं।

श्री साय ने कहा 3 वर्षों से ज्यादा के कार्यकाल में कांग्रेस ने केवल और केवल सफेद झूठ बोलने का काम किया है। उसने केंद्र द्वारा दिए पैसों का श्रेय खुद लेने का प्रयास किया है और अपनी असफलताओं को छुपाने केंद्र पर निराधार आरोप लगाए हैं। श्री साय ने कहा कि कांग्रेस सरकार को इस शर्मनाक कृत्य के लिए लिखित में सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!