चोरी की मोटरसायकल बेचने के लिये ग्राहक तलाश रहे दो आरोपियों को जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की मोटरसायकल जप्त, भेजे गये जेल

Advertisements
Advertisements

जशपुर क्षेत्र से मोटर सायकल की चोरी कर मोटर सायकल को कुसमी (जिला-बलरामपुर) में विक्रय करने हेतु ग्राहक की तलाश कर रहे 02 आरोपी आनम तिर्की एवं आलोक लकड़ा को सिटी कोतवाली जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना सिटी कोतवाली जशपुर में आरोपियों के विरूद्ध अप.क्र. 120/2022 धारा 379 भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रकरण का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी हितेश बैरागी उम्र 33 वर्ष निवासी बाधरकोना जशपुर ने दिनांक 21.04.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह दिनांक 17.04.2022 के शाम लगभग 5 बजे अपनी मोटर सायकल बजाज पल्सर क्रमांक सी.जी. 14 एम.एच. 7388 को ग्राम बघिमा स्थित एक दुकान के बाहर खड़ा किया था, वापस आकर देखा तो उसके मोटर सायकल को कोई अज्ञात चोर, चोरी कर ले गया। प्रार्थी अपनी मोटर सायकल का आस-पास पता किया, पता नहीं चला। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।  

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर से सूचना मिला कि 2 व्यक्ति कुसमी जिला बलरामपुर (छ.ग.) में एक सेंकेंड हैंड बजाज पल्सर मोटर सायकल को बेचने का प्रयास कर रहे हैं, इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर प्रार्थी एवं गवाहों के साथ कुसमी में जाकर उक्त दोनों व्यक्ति आनम तिर्की एवं आलोक लकड़ा से मोटर सायकल चोरी करने के संबंध में पूछताछ करने पर प्रार्थी के मोटर सायकल को मिलकर चोरी करना स्वीकार किया गया एवं आनम तिर्की के कब्जे से चोरी हुई मोटर सायकल को बरामद किया गया। प्रकरण में आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से आरोपी 1-आनम तिर्की उम्र 28 साल एवं 2-आलोक लकड़ा उम्र 19 वर्ष दोनों निवासी ईमलीपारा कुसमी को दिनांक 21.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरी. लक्ष्मण सिंह धुर्वे, प्र.आर. 362 धर्मेन्द्र राजपूत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!