पंचायत भवन में रखे सामान की चोरी करने का आरोपी पकड़ाया, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से जप्त किया चोरी का सामान

Advertisements
Advertisements

ग्राम पंचायत भवन कछार में रखे बिजली तार, घमेला, फावड़ा, गैती एवं पाईप की चोरी करने वाले आरोपी दिनेश सिदार उर्फ पप्पू को पत्थलगांव पुलिस ने चंद घंटे के भीतर किया गिरफ्तार,

आरोपी के कब्जे से उक्त चोरी किया हुआ सामान को पुलिस ने जप्त किया,

थाना पत्थलगांव में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 138/2022 धारा 457, 380 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध। 

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी पुरन सिंह उम्र 35 साल निवासी कछार ने दिनांक 25.04.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 15.04.2022 से 17.04.2022 के दरम्यानि में अज्ञात आरोपी ग्राम पंचायत भवन कछार के राजीव गांधी सेवा केन्द्र का दरवाजा को खोलकर अंदर प्रवेश कर भवन में रखे बिजली तार, घमेला, फावड़ा, गैती एवं पाईप को निकाल कर चोरी कर लिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 457, 380 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।  

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर सूचना पर थाना पत्थलगांव द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर प्रकरण के संदेही आरोपी दिनेश सिदार उर्फ पप्पू को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर घटना दिनांक समय को उक्त चोरी का अपराध घटित करना स्वीकार किया तथा आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ बिजली तार, घमेला, फावड़ा, गैती एवं पाईप को जप्त किया गया। प्रकरण में आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से आरोपी दिनेश सिदार उर्फ पप्पू उम्र 30 वर्ष निवासी कछार थाना पत्थलगांव को दिनांक 25.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में स.उ.नि. विपिन किशोर केरकेट्टा, आर. 530 बलराम साय पैंकरा, आर. 631 कमल शांति लकड़ा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!