अब प्रियंका स्पष्ट करें कि बेटी लड़े या भूपेश की दबंगई के सामने चुप हो जाये- शालिनी राजपूत

मुख्यमंत्री के खिलाफ महिला भाजपा ने खोला मोर्चा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि जब वे कबूल कर रहे हैं कि एक दुखी लड़की को उन्हें अपनी पीड़ा बताते समय नहीं डांटना चाहिए था तो वे उनकी बदतमीजी सबके सामने लाने को साजिश कैसे बता सकते हैं। यह कोई साजिश नहीं, एक दुखियारी बेटी के प्रति मुख्यमंत्री के दुर्व्यवहार और महिलाओं के अपमान का कड़वा सच है। महिला सशक्तिकरण का ढोंग करने वाले भूपेश बघेल का वास्तविक चेहरा है, जो सामने आया है। भूपेश बघेल को बहानेबाजी दिखाने की बजाय अपने इस निम्न स्तर के व्यवहार के लिए छत्तीसगढ़ की बहन बेटियों से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। यदि उन्होंने मातृ-शक्ति के अपमान पर क्षमा नहीं मांगी तो उन्हें इसकी कीमत चुकाने तैयार रहना चाहिए।

महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए भूपेश बघेल की अत्याचारी सरकार का मुकाबला करने तैयार है। भूपेश बघेल नारी के सम्मान की रक्षा नहीं कर सके। साढ़े तीन साल से छत्तीसगढ़ में महिलाओं की इज्ज़त खतरे में है। हर रोज दुष्कर्म और महिला उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं। बेहद शर्मनाक घटना है कि खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी महिला के अपमान और उत्पीड़न की कड़ी में शामिल हो गए। फरियाद सुनाने उनके दरबार में पहुंची एक लड़की के सामने मुख्यमंत्री ने जो अभद्रता दिखाई, वह महिला उत्पीड़न है।

हम सीधे सीधे आरोप लगा रहे हैं कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में महिला उत्पीड़न किया है और उनके खिलाफ भी अदालत में वैसे ही शिकायत होनी चाहिए, जैसी कांग्रेस द्वारा भूपेश बघेल के तथाकथित न्याय की दुहाई दी जा रही है कि उन्होंने उस फरियादी को पुलिस के खिलाफ अदालत में शिकायत करने की सलाह दे दी। यह कैसा मजाक है कि कोई महिला मुख्यमंत्री के पास पुलिस के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे और मुख्यमंत्री उसे धौंस दिखाएं और बाद में अदालत का रास्ता दिखा दें! फिर ये गुनाहों का देवता न्याय का देवता बनने का स्वांग क्यों भर रहा है ?

महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि एक तरफ प्रियंका गांधी नारा देती हैं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं। दूसरी तरफ उनकी पार्टी के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नारा दे रहे हैं कि ए लड़की नेतागिरी मत कर! अब प्रियंका गांधी ही स्पष्ट कर दें कि बेटी लड़े या भूपेश बघेल की दबंगई के सामने चुप हो जाये?

Advertisements
error: Content is protected !!