विधायक जशपुर व कलेक्टर की उपस्थिति में मनोरा में खण्ड स्तरीय जन चौपाल का हुआ आयोजन: शासन की योजनाओं का लाभ उठाएं-विधायक श्री भगत

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विधायक जशपुर विनय भगत एवं कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल की उपस्थिति में आज मनोरा जनपद में खण्ड स्तरीय जन चौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विधायक श्री भगत एवं कलेक्टर श्री अग्रवाल द्वारा उपस्थित सभी ग्रामीणों को विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के सम्बंध में विस्तार से जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि शासन निरंतर लोगों की परेशानियों को दूर करने एवं उन्हें आगे बढ़ाने के लिए अनेक कल्याणकारी योजना संचालित की जा रही है। जिससे समाज के हर वर्ग का व्यक्ति योजना से लाभान्वित हो सके। उन्होंने सभी ग्रामीणों को शासन की योजनाओं से जुड़कर लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस दौरान विधायक एवं कलेक्टर द्वारा ग्रामीणों से उनकी समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की गई एवं  ग्रामीणों की परेशानियों को गंभीरता से सुना गया। उन्होंने ग्रामीणों के पेयजल, विभिन्न प्रकार के पेंशन भुगतान, राजस्व प्रकरण जैसे अन्य समस्याओं के त्वरित निराकरण करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर कृषि, पशुपालन, मत्स्य, उद्यानिकी सहित अनेक विभागों द्वारा योजनाओं की जानकारी प्रदान करने के लिए स्टॉल लगाया गया। जहां ग्रामीणों की समस्याओं का प्राथमिकता से सुनते हुए उन्हें योजनाओं के संबंध में जानकारी प्रदान कर योजना का लाभ लेने हेतु  प्रेरित किया गया। इस अवसर पर जनपद सीईओ श्री अनिल तिवारी, श्री सुरज चौरसिया सहित जनप्रतिनिधि एंव विभिन्न विभागों के खण्ड स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।

Advertisements
error: Content is protected !!