दुकान के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में, आरोपी के कब्जे से चोरी किया मोटरसाइकिल भी जप्त

Advertisements
Advertisements

थाना पत्थलगांव में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 164/2022 धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रकरण का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी संजय खेस निवासी पखनाकोट थाना कापू जिला रायगढ़ ने दिनांक 12.05.2022 को थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उक्त दिनांक को यह अपने गाँव से पल्सर मोटर सायकल क्र.CG 14 MP 0734 से पत्थलगांव किसी कार्य से आया हुआ था, अपनी मोटरसाइकिल को एक दुकान के बाहर खड़ा किया था, कुछ देर बाद प्रार्थी अपने मोटरसाइकिल रखे स्थान के पास गया तो देखा कि उसकी मोटरसाइकिल को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है, प्राथी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 

प्रकरण की विवेचना दौरान अज्ञात आरोपी की लगातार पता-तलाश की जा रही थी, आज दिनांक 15.05.2022 को मुखबीर की सूचना पर उक्त चोरी के आरोपी अभिषेक तिर्की को उसके गृह ग्राम से अभिरक्षा में लिया गया एवं उसके कब्जे से चोरी किया हुआ पल्सर मोटरसाइकिल को जप्त किया गया। आरोपी अभिषेक तिर्की उम्र 19 साल निवासी बेनदरभद्रा थाना कुनकुरी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उसे दिनांक 15.05.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना निरीक्षक एन.एल.राठिया, उ.नि. ललित नेगी, स.उ.नि. एन.पी.साहू, आर. 136 धनसाय  राम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!