मौसम के कहर से अंधेरे में डूबी कुनकुरी, बिजली व्यवस्था हुई भंग, जनजीवन अस्त व्यस्त

Advertisements
Advertisements

बिजली विभाग ढूंढ़ने निकला फाल्ट, दर्जनों जगह गिरे पेड़, टूटे तार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

नगर में आज फिर मौसम का तांडव हुआ, असरदार, शाम को लगभग 6 बजे अचानक आये आंधी तूफान के साथ भारी बारिश एवं ओले गिरने से नगर का जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया। कई स्थानों पर पेड़ व डंगाल गिरने से सड़क अवरूद्ध हुई और बिजली व्यवस्था पुरी तरह चौपट हो गई। दो दिन पूर्व ही ध्वस्त हुई बिजली आपूर्ति व्यवस्था बहाल होने से पहले ही फिर से हुए मौसम के तांडव के बाद पहले से भी ज्यादा अस्त व्यस्त हो गई है। दर्जनों जगह बिजली के तार टूट गये है। प्रारंभिक अवस्था में बिजली विभाग फाल्ट ढूंढ़ने के लिये टीम बनाकर निकला हुआ है।

विगत दो दिन पूर्व भी आंधी तूफान के कहर से नगर एवं क्षेत्र की बिजली आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई थी। लोगो को रात अंधेरे में काटनी पड़ी थी और दूसरे दिन भी आपूर्ति बहाल न होने पर लोगो के दैनिक कार्य प्रभावित हुए। सर्वाधिक परेशानी लोगो को पेयजल के लिये उठानी पड़ी। अनायास नगर में उत्पन्न हुई इस स्थिति ने विद्युत आपूर्ति व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। ठेका पद्धति से संचालित हो रही विद्युत व्यवस्था जरा सी विपरित परिस्थितियों में ही ध्वस्त हो जा रही है और लोगो को मूलभूत सेवाओं से वंचित होना पड़ रहा है।

नगर में प्रारंभ हुआ केपीएल नाईट मैच भी बिगड़े मौसम और बद्हाल विद्युत व्यवस्था के कारण बुरी तरह प्रभावित हो गया है। बिगड़े मौसम के कारण प्रारंभिक दो दिन मैच नही हो पाये उसके बाद रविवार की शाम को आये आंधी तूफान मे मैच के दो लाईट टावर भी गिर गये है। बारिश के कारण मैदान भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। जिसके ठीक होने के बाद ही प्रतियोगिता प्रारंभ हो सकेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!