कासांबेल में पालक-शिक्षक बैठक का हुआ आयोजन, पालकों ने स्कूल के संचालन एवं गतिविधियों पर जताई प्रसन्नता

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय कांसाबेल में विगत दिवस को पालक-शिक्षक-छात्र बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपस्थित पालकों से स्कूल में प्रदाय की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। पालकों ने इस अवसर पर स्कूल में शिक्षक, खेल सामग्री सहित अन्य सुविधाओं के लिए मांग रखी। इस अवसर पर एसडीएम कांसाबेल श्री विजय खेस्स, जिला शिक्षा अधिकारी श्री जे.के.प्रसाद, बीईओ श्री एस.के. सिंह, स्कूल के प्राचार्य श्री तेजकुमार केरकेटृटा सहित अन्य पालक, शिक्षक व छात्र उपस्थित थे।

 जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि  शिक्षक एवं अन्य कर्मचारियों की भर्ती तथा खेल सामग्री, म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स सहित अन्य समस्त शैक्षिक सुविधाएं मई माह के अंत तक उपलब्ध किया जाएगा। अभिभावकों एवं छात्र-छात्राओं को आश्वस्त किया गया कि 16 जून से नये शिक्षा सत्र प्रारंभ होने के पूर्व विद्यालय में समस्त सुविधाएं उपलब्ध करा दिया जावेगा। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित छात्र-छात्रओं को बेहतर परिणाम लाने सुझाव दिए। साथ ही पालकों से भी अनुरोध किया कि वे प्रतिदिन बच्चों से स्कूल में हुए गतिविधियों की जानकारी ली।

बैठक में अभिभावकों के तरफ से विनय बंसल ने कहा कि उनकी पुत्री कक्षा नवमीं  स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में अध्ययनरत है, बच्चों को शिक्षकों के द्वारा गुणवत्तापूर्ण अध्यापन कार्य कराया जा रहा है। इनके द्वारा विद्यालय में विषयवार शिक्षक एवं खेल मैदान की मांग की गई। पालक श्रीमती कल्पना दास  ने बताया की उनके 2 बच्चे इस विद्यालय में पढ़ाई करते है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस विद्यालय में निजी विद्यालय से भी अच्छी सुविधा एवं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की व्यवस्था है। इसी प्रकार, पालक शेष कुमार साहू, श्री घनश्याम शर्मा, अनुराग भगत ने भी स्कूल में दी जा रही शिक्षा व व्यवस्थाओं को सराहा उन्होंने कहा कि स्कूल में बच्चों के लिए हर व्यवस्था की गई। इस दौरान पालकों ने म्यूजिक टीचर, खेल टीचर, खेल सामग्री सहित अन्य मांग रखी गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!