थाना कुनकुरी क्षेत्र की गुम 16 वर्षीय नाबालिग बालिका को पुलिस टीम ने पता-तलाश कर मानपुर जिला राजनांदगांव से सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंपा,

Advertisements
Advertisements

नाबालिग बालिका ने बताया परिजनों के डांटने से नाराज होकर कार्य करने के उद्देश्य से चली गई थी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 13 अप्रैल 2022 को थाना कुनकुरी क्षेत्र निवासी 46 वर्षीय पिता ने थाना में सूचना दी थी कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बालिका उक्त दिनांक के प्रातः में घर से बिना बताये कहीं चली गई है, जो वापस नहीं आई है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना कुनकुरी में धारा 363 भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना एवं सायबर सेल के सहयोग से गुम बालिका का लोकेशन जिला राजनांदगांव में मिलने पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा उक्त बालिका को प्राप्त लोकेशन के आधार पर पता-तलाश कर दिनांक 15 मई 2022 को मानपुर जिला राजनांदगांव से बरामद कर उनके परिजनों को सौंपा गया। पूछताछ में नाबालिग बालिका ने अपने साथ किसी भी अप्रिय घटना घटित होना नहीं बताई एवं परिजनों के डांटने से नाराज होकर कार्य करने के उद्देश्य से घर से बाहर जाना बताया गया। 

प्रकरण की विवेचना एवं नाबालिग बालिका की पतासाजी में थाना प्रभारी कुनकुरी उप निरीक्षक भास्कर शर्मा, प्रधान आरक्षक 184 परमजीत सिंह, आरक्षक अरविंद पैंकरा, महिला आरक्षक 774 सुनिती एक्का की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!