यातायात पुलिस के द्वारा कुल 45 मोटरयान अधिनियम के विभिन्न धाराओं के अंतर्गत चालानी कार्यवाही की गई, इन वाहन चालकों से कुल 17000 रूपये वसूल किया गया समन शुल्क

Advertisements
Advertisements

शहरवासियों से यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालन में अपना सहयोग प्रदान करने की अपील की गई

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

यातायात पुलिस के द्वारा थाना बाराद्वार एवं बलौदा क्षेत्र में अवैध पार्किग वाहनों पर कार्यवाही किया गया। नगर पालिका, यातायात पुलिस, थाना की टीम के द्वारा संयुक्त रूप से शहर के मेन रोड में कार्यवाही करते हुए ऐसे समान जो कि यातायात व्यवस्था को बाधित करते थे, उन्हे संबंधित दुकानदारों, मालिकों को समझाईश देते हुए की गई हटाने की कार्यवाही।

बलौदा शहर के सीपत-बिलासपुर रोड में यातायात पुलिस के द्वारा ऐसे वाहन जो शहर के अंदर बेतरतीब ढंग से खड़े हुए थे, ऐसे वाहनों पर लॉकिंग के माध्यम से की गई कार्यवाही। बाराद्वार एवं बलौदा  शहर में यातायात व्यवस्था में सुधार हेतु पूर्व में थाना परिसर बाराद्वार में मीटिंग आयोजित कर प्राप्त सुझावों पर की गई कार्यवाही।

यातायात पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान तीन सवारी बैठाकर चलाने वाले 5 वाहनों पर , नो पार्किग में खड़ी 26 वाहनों पर , बिना हेलमेट 2 वाहन चालकों एवं बिना सीट बेल्ट 1 वाहन चालक, प्रतिबंधित मार्ग में वाहन प्रवेश करने के 1 वाहन चालाक पर कार्यवाही के साथ ही अन्य धाराओं में कार्यवाही कर कुल 17000 रूपये समन शुल्क वसूल किया गया।

शहर की यातायात प्रबंध व्यवस्था को देखते हुए सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था हेतु आम जनता को समझाईश देते हुए यातायात नियमों का कड़ाई से पालन करने, नो पार्किग, आम रास्ते में वाहन खड़ी न करने व आवश्यक दस्तावेज साथ रखने की हिदायत दिया गया। शहरवासियों से यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालन में अपना सहयोग प्रदान करने की अपील की गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!