पुत्र ने मां से शादी की बात को लेकर हुये विवाद में की मां की हत्या, पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर भेजा जेल

Advertisements
Advertisements

आरोपी के विरुद्ध थाना चांपा में अपराध क्रमांक 217/22 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

आरोपी के भांजे परमेश्वर की सूचना पर दिनांक 25 मई 22 को थाना चांपा में मर्ग क्रमांक 34/22 धारा 174 जा.फौ. कायम कर जांच की गई। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर दिनांक 26 मई 22 को थाना चांपा में अपराध पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए थाना चांपा द्वारा अमृत लाल निवासी चांपा को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा मां की हत्या करना स्वीकार किया।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 24 मई 22 को आरोपी अमृत अपनी मां से शादी की बात को लेकर वाद-विवाद करने लगा और गुस्से में आकर अपनी मां को धक्का दे दिया, जिससे उसकी मां नीचे गिर गई। जिस पर आरोपी की मां रिपोर्ट करने थाना जा रही हूँ, बोलने पर आरोपी गुस्से में आकर अपने मां के सीने में पैर रखकर खड़ा हो गया, जिससे मौके पर ही उसकी मां की मृत्यु हो गई।

दिनांक 27 मई 22 को आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा मेंन्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी अमृत लाल निवासी चांपा को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, उप निरीक्षक नागेश तिवारी, प्रधान आरक्षक राकेश तिवारी, आरक्षक- माखन साहू, धर्मेन्द्र तिवारी, ईश्वरी राठौर एवं रोहित कहरा की महत्वपूर्ण भूमिका रहीं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!