घर के सामने लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरा को तोड़कर, बरामदा में खड़े पीक-अप वाहन में रखे किराना सामान की चोरी करने वाले आरोपी भूपेन्द्र यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

Advertisements
Advertisements

थाना सन्ना में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 54/2022 धारा 380 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी विनोद यादव उम्र 43 साल निवासी छिछली (अ) थाना सन्ना ने दिनांक 18 मई 2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि यह दिनांक 16 मई 2022 को अपने पीक-अप वाहन से तेल, शक्कर इत्यादि सामान की खरीदी करने अंबिकापुर गया था, रात्रि लगभग 11:00 बजे अपने घर लौटा और पीक-अप वाहन को घर के बरामदा में खड़ा कर सो गया था। दूसरे दिन सुबह उठकर देखा तो इसके घर के सामने में लगा सी.सी.टी.व्ही. कैमरा को कोई अज्ञात आरोपी तोड़ दिया था एवं पीक-अप वाहन में रखे सामान 06 टीना एबीआईएस तेल कीमत 15,000/- रूपये, शक्कर 100 किलोग्राम कीमत 3800/- रूपये, एवं दुकान में लगा सी.सी.टी.व्ही. कैमरा कीमत 6000/- रूपये कुल चोरी की गई संपत्ति 24800/- रूपये को चोरी कर ले गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सन्ना में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 380 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना सन्ना द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर प्रकरण के संदेही आरोपी भूपेन्द्र यादव को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया, जो उक्त दिनांक की रात्रि में प्रार्थी की घर में लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरा को चोरी कर फेंक देना बताया, जिसे जप्त किया गया, तथा पीक-अप वाहन में रखे उक्त सामान की चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी भूपेन्द्र यादव उम्र 25 साल निवासी छिछली थाना सन्ना का कृत्य धारा 380 भा.द.वि. का पाये जाने पर दिनांक 30 मई 2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी सन्ना निरीक्षक भरतलाल साहू, आरक्षक 208 प्रदीप पाण्डेय, आरक्षक 235 बूटा सिंह, आरक्षक 18 तुलसी नारायण सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!