बड़े भाई ने अपने छोटे भाई पर किया प्राणघातक हमला, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया न्ययिक अभिरक्षा में,

Advertisements
Advertisements

थाना पामगढ़ ने आरोपी महंत कश्यप के विरुद्ध अपराध क्रमांक 241/22 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध कर की त्वरित कार्यवाही कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनाँक 30 मई 2022 को प्रार्थी शिवचरण दास निवासी डोंगा कोहरौद ग्राम कोटवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि महंत कश्यप ने आपस में हुये लड़ाई झगड़ा मारपीट के दौरान अपने छोटे भाई लव कुमार कश्यप का हत्या करने की नियत से उसके सिर हाथ पैर में लकडी की डंडा से मार कर गंभीर चोट पहुंचाया है। आहत को  इलाज के लिये सिम्स बिलासपुर भर्ती कराया गया था, आहत की स्थिति नाजुक होने से उसे रायपुर रिफर किया गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना पामगढ़ में आरोपी महंत कश्यप के विरुद्ध अपराध क्रमांक 241/22 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपी महंत कश्यप को तत्काल उसके घर में दबिश देकर पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा घटनाकारित करना स्वीकार करने एवं पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने पर दिनांक 30 मई 22 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। आरोपी की गिरफ्तारी में उपनिरीक्षक ओपी कुर्रे, सहायक उपनिरीक्षक शिव चंद्रा, आरक्षक-राघवेंद्र धृतलहरे एवं श्रीकांत सेंगर का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!