ब्रेकिंग : सहायक आयुक्त ने शासकीय बालक आश्रम गुरम्हाकोना के स्वीपर पर कार्यवाही करते हुए पद से किया कार्यमुक्त

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त ने बगीचा विकाखण्ड के शासकीय बालक आश्रम गुरम्हाकोना के पूर्णकालीन स्वीपर त्रिलोचन यादव को तत्काल प्रभाव से पूर्णकालीन स्वीपर के कार्य से कार्यमुक्त किया गया है।

सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग जशपुर प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्टर द्वारा निर्धारित दैनिक मजदूरी दर पर पूर्णतः अस्थायी रूप से पूर्णकालीन स्वीपर का कार्य कर रहे त्रिलोचन यादव को आश्रम परिसर में, अनैतिक कृत्य करते हुए ग्रामवासियों द्वारा पकड़े जाने पर, सरपंच, ग्राम पंचायत गुरम्हाकोना एवं आश्रम अधीक्षक द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दिये जाने तथा मण्डल संयोजक बगीचा से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर तत्काल प्रभाव से पूर्णकालीन स्वीपर के कार्य से कार्यमुक्त किया गया है।

यह है मामला-

बगीचा के गुरम्हाकोना शासकीय बालक आश्रम का जहाँ रविवार को रात में लगभग 9 बजे के आसपास आश्रम का पूर्णकालिक स्वीपर त्रिलोचन यादव पिता नवीं यादव किसी महिला को लेकर आश्रम पंहुचा।  ग्रामीणों ने बताया कि आपत्तिजनक अवस्था में दोनों रात भर आश्रम के अंदर साथ में सोते रहे। मामले में तब सब कुछ स्पष्ट हो गया जब आश्रम में त्रिलोचन यादव के साथ पकड़ी गई महिला का पति भी मौके पर पंहुच गया और उसने सब कुछ अपनी आखों से देखा। सुबह आश्रम अधीक्षक ने सरपंच व अन्य ग्रामीणों को बुलाकर दोनों को आश्रम से बाहर निकाला और पंचनामा करते हुए शीर्षस्थ अधिकारीयों को इसकी जानकारी दी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!