मोटर सायकल चोरों पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही, चोरी की मोटर सायकल के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

थाना अकलतरा द्वारा आरोपी के कब्जे से चोरी गई मोटर सायकल कीमती 60000/- रूपये किया या जप्त

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 10.06.2022 को प्रार्थी सतीश कैवर्त्य उम्र 26 वर्ष निवासी पोड़ीभाठा थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज कराया की दिनांक 10.06.2022 के सुबह अपनी मो.सा. क्रमांक सीजी-11 एके-8768 हीरो एचएफ डिलक्स से अकलतरा बगडिया काम्लेक्स स्टेशन रोड के पास सेलुन में बाल कटाने गया था जो बाल कटाने के बाद वापस आकर देखा तो उसकी मोटर सायकल गायब थी। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 239/22 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान उक्त मोटर सायकल को ईश्वर सूर्यवंशी निवासी पोड़ीभाठा द्वारा चोरी कर ले जाकर घूमने की सूचना प्राप्त होने पर घेराबंदी कर आरोपी को मोटर सायकल के साथ पकड़कर आरोपी के कब्जे से चोरी किये मोटर सायकल कीमती 60 हजार रूपये को जप्त किया गया। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने एवं आरोपी द्वारा मोटर सायकल चुराये जाने पर आरोपी ईश्वर सूर्यवंशी उम्र 22 वर्ष निवासी पोड़ीभाठा को दिनांक 10.06.2022 को गिर. कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में निरी लखेश केंवट, प्र.आर. मनोज तिग्गा, म.प्र. आर. राजकुमारी खुंटे, आर. शेषनारायण साहू का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!