चार नाबालिगों का गिरोह दे रहा था लूट और राहजनी की वारदात को अंजाम, मुखबीर की सूचना पर आये पुलिस की गिरफ्त में, चोरी के मोबाइल और नगद रकम भी हुई बरामद…… जाने पूरा मामला !

Advertisements
Advertisements

कार्यवाही के बाद अपचारियों को भेजा जाएगा बाल सुधार गृह

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

राजधानी रायपुर की पुलिस ने चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ा है। 16 से 17 साल के 4 नाबालिगों ने गैंग बनाकर दर्जनों वारदात को अंजाम दे चुके थे। उरला इलाके की पुलिस को कई शिकायतें भी मिल रही थीं, मगर पिछले कई दिनों से इनका कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल रहा था। अब ये बदमाश पकड़े गए हैं।

पिछले महीने उरला थाने की पुलिस के पास शिकायत पहुंची की सरोरा की ओर जा रहे एक प्लांटकर्मी का कुछ नाबालिगों ने रास्ता रोक लिया, वो अपनी मोटरसाइकिल पर पंखे बांधकर जा रहा था। बदमाश नाबालिगों ने इस कर्मचारी के हाथ पैर पकड़ लिए, तलाशी लेने लगे, कर्मचारी ने विरोध किया तो उसे इन बदमाशों पीट दिया। जेब में रखा मोबाइल फोन लूटकर भाग गए।

पुलिस को इस नाबालिग गैंग की तलाश थी। मुखबीरों को सक्रीय किया गया तो पता चला कि एक नाबालिग मोबाइल फोन बेचने के लिए कुछ दुकानों में संपर्क कर रहा है। उससे पुलिस ने पूछताछ की, ये नाबालिग इसी गैंग का निकला। इसकी निशानदेही पर बाकि के लड़कों को पकड़ा गया। इनके पास से कुछ चोरी के मोबाइल और नगद रकम बरामद की गई है। इन्हें पुलिस अब आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेशकर बाल सुधार गृह भेजने की कार्रवाई कर रही है।

कुख्यात लूटेरा भी आया पुलिस की पकड़ में

कुछ ही दिन पहले उरला इलाके में ट्रक वालों को लूटने के लिए चर्चा में आया एक लुटेरा भी गिरफ़्तार हुआ है। 20 साल के युवक का नाम राज सिसोदिया पारधी है। ये दुर्ग से रायपुर आकर उरला के ट्रक वालों को लूटकर भाग जाया करता था। 20 दिन पहले ही इसे पकड़कर पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!