बड़ी खबर : दिवंगत पत्रकार स्वर्गीय विश्वबंधु शर्मा के परिवार को छत्तीसगढ़ शासन से मिली 5 लाख की आर्थिक सहायता, सहायक जनसंपर्क अधिकारी नूतन सिदार ने जशपुर प्रेस क्लब की उपस्थिति में पत्नि श्रीमती ललिता शर्मा को सौंपा चेक,

Advertisements
Advertisements

जिले के पत्रकारों ने परिवार के प्रति प्रकट की संवेदना, विभाग एवं सहायक जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती नूतन सिदार के प्रति व्यक्त किया आभार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर जिले के दिवंगत पत्रकार स्वर्गीय विश्वबंधु शर्मा की पत्नी श्रीमती ललिता शर्मा को राज्य शासन द्वारा संचार प्रतिनिधि कल्याण कोष से पांच लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की गई है। जनसंपर्क अधिकारी नूतन सिदार द्वारा जशपुर प्रेस क्लब के सहयोग से उक्त राशि का चेक श्रीमती ललिता शर्मा को प्रदान किया गया।

उल्लेखनीय है कि स्वर्गीय विश्वबंधु शर्मा लंबे समय से जशपुर जिले में सक्रिय पत्रकारिता कर रहे थे। पिछले 28 दिसंबर को उनके आकस्मिक निधन के बाद परिजनों ने शासन से आर्थिक सहायता की मांग की थी। सहायक जनसंपर्क अधिकारी नूतन सिदार व जशपुर प्रेस क्लब के पत्रकार साथियों के सहयोग से संचार प्रतिनिधि कल्याण कोष से आर्थिक सहायता के लिए उनकी पत्नी श्रीमती ललिता शर्मा ने आवेदन कर शासन से आर्थिक सहायता की मांग की थी।

अपर संचालक, जनसंपर्क संचालनालय अटल नगर रायपुर के पत्र क्रमांक 3213 दिनांक 22 जून के अनुसार संचार प्रतिनिधि कल्याण कोष से स्वीकृत आर्थिक सहायता रूपये 05 लाख का चेक सहायक संचालक जिला जनसंपर्क कार्यालय जशपुर को भेजा गया है।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित जनसंपर्क कार्यालय जशपुर में सहायक जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती नूतन सिदार द्वारा उक्त पांच लाख की आर्थिक सहायता राशि का चेक जशपुर प्रेस क्लब की उपस्थिति में स्वर्गीय विश्वबंधु शर्मा की पत्नी श्रीमती ललिता शर्मा को सौंपा गया। तत्काल आर्थिक सहायता राशि उपलब्ध कराए जाने की प्रक्रिया में सतत सहयोग के लिए जशपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष विकास पांडेय ने सभी पत्रकारों की ओर से सहायक जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती नूतन सिदार के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस अवसर पर जशपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष विकास पांडे सहित अमानुल्लाह मलिक, योगेश थवाईत, दीपक सिंह, रविन्द्र थवाईत, प्रशांत सहाय, मिथलेश गुप्ता अन्य पत्रकार, कर्मचारी व स्टाफ उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!