पहले कहा शादी करूंगा अब कर रहा टाल मटोल, युवती को पता चला कही और कर रहा है सगाई, युवती ने पुलिस में लिखाई रिपोर्ट, दुष्कर्म के आरोप में युवक हुआ गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

युवती को शादी करने का झांसा देकर विगत 03 वर्षों से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को फरसाबहार पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में

थाना फरसाबहार में आरोपी सुरेश पैंकरा के विरूद्ध अप.क्र. 41/2022 धारा 376 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि थाना फरसाबहार क्षेत्रांतर्गत रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने दिनांक 23.06.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि ग्राम घोघरा लकरामुड़ा का रहने वाला सुरेश पैंकरा इसके साथ वर्ष 2019 से शादी करने का झांसा देकर अलग-अलग तिथियों में लगातार शारीरिक शोषण किया है। प्रार्थिया द्वारा सुरेश पैंकरा को शादी करने हेतु कहने पर टाल-मटोल कर रहा है एवं किसी अन्य दूसरी लड़की से सगाई करने की तैयारी कर रहा है। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी सुरेश पैंकरा के विरूद्ध थाना फरसाबहार में धारा 376 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी सुरेश पैंकरा अपने विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध होने एवं गिरफ्तारी से बचने के लिये अपने गांव से फरार हो गया था, पुलिस द्वारा फरार आरोपी की लगातार पता-तलाश की जा रही थी।       

प्रकरण की विवेचना दौरान दिनांक 02.07.2022 को मुखबीर से थाना फरसाबहार को सूचना मिली कि आरोपी सुरेश पैंकरा अपने घर ग्राम घोघरा लकरामुड़ा में आया हुआ है, इस सूचना पर तत्काल थाना स्टॉफ द्वारा मौके पर जाकर दबिश देकर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया। पूछताछ में आरोपी ने उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। आरोपी सुरेश पैंकरा उम्र 26 साल निवासी ग्राम घोघरा लकरामुड़ा चौकी कोतबा थाना बागबहार को दिनांक 02.07.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी फरसाबहार उप निरीक्षक प्रदीप सिदार, आर. 681 रामसागर नायक, आर. 54 नीलम साय, आर. 56 केश्वर भगत, आर. 764 शीलेन्द्र प्रधान की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!