कांग्रेस के मवाली राज में व्यापारी व आम नागरिक दहशत में – भाजपा

Advertisements
Advertisements

प्रदेश में चौतरफा अपराधी हावी हैं और कानून का खौफ पूरी तरह से हो गया है खत्म

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने प्रदेश में हर रोज घटित हो रही आपराधिक घटनाओं के क्रम में राजनांदगांव में एक व्यापारी पर लूट के इरादे से प्राणघातक हमले का हवाला देते हुए कहा है कि कांग्रेस के मवाली राज में आम जनता के साथ साथ व्यापारी भारी दहशत में हैं। उन पर लूट के इरादे से लगातार जानलेवा हमले हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ में कहीं दिन-दहाड़े ज्वेलरी शॉप में घुसकर आभूषण व्यापारी पर गोली दाग दी जाती है, तो कहीं दिन भर के व्यवसाय की रकम लेकर घर लौट रहे व्यापारी का नोटों से भरा बैग छीनने के लिए ऐसा हमला हो रहा है कि प्राण बचाने मुम्बई एयरलिफ्ट करना पड़ रहा है। महासमुंद में भी चाकू मार कर हत्या का मामला सामने आया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस के राज में जब पुलिस तक महफूज नहीं है जो जनता और व्यापारी कैसे सुरक्षित रह सकते हैं, प्रदेश में चौतरफा अपराधी हावी हैं और  कानून का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया है। कानून व्यवस्था का कबाड़ा कर दिया गया है। जिस राज्य में आईपीएस अफसर पर सरकार संरक्षित माफिया का जानलेवा हमला हो जाय, वहां की सरकार को कुर्सी पर बैठे रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि इस सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ में बदल दिया है। अपराध का ग्राफ लगातार ऊपर उठ रहा है। हर रोज आपराधिक वारदात हो रही हैं। हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं। गृहमंत्री के हाथ बंधे हुए हैं या फिर हाथों में मेंहदी लगी है, वह तो ये भी नहीं बता सकते क्योंकि बोलने की मनाही है। जनता पूछ रही है कि यह सरकार है कि सर्कस, जिसमें कानून के राज के दावों की उछलकूद तो खूब होती है, लेकिन कानून व्यवस्था के प्राण पखेरू क्या हैं ?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!