दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महाप्रबंधक आलोक कुमार द्वारा एक कर्मचारी को उनके उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य के लिए किया गया संरक्षा पुरस्कार से सम्मानित

रायपुर रेल मंडल के बिल्हा स्टेशन मास्टर को महाप्रबंधक द्वारा संरक्षा पुरस्कार से सम्मानित करते हुए दिया गया प्रशस्ति-पत्र

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर/बिलासपुर

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर मंडल में कार्यरत संरक्षा कोटि के एक रेल कर्मचारी को उनके उत्कृष्ट एवं सराहनीय संरक्षा सबंधी कार्य निष्पादन के लिए महाप्रबंधक आलोक कुमार के द्वारा आज सम्मानित किया गया।

दिनांक 05 जुलाई  2022 को रायपुर रेल मंडल के बिल्हा रेलवे स्टेशन में कार्यरत सचिन छत्रसाल, स्टेशन मास्टर के द्वारा अप दिशा में जा रही माल गाड़ी के नवे वेगन में हॉट एक्सल दिखाई दिया,  उन्होने तत्काल संबन्धित अधिकारी को सूचना दी और ट्रेन को दगोरी स्टेशन में रोककर खराब वेगन को अलग किया गया है एवं सतर्कता का परिचय देते हुए संभावित दुर्घटना को टालने में प्रशंसनीय कार्य किया गया है।

संरक्षा से संबंधित अच्छी जानकारी, सजगता, सतर्कता एवं बेहतर संरक्षा भरे कार्य की सराहना करते हुए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर महाप्रबंधक आलोक कुमार ने उपरोक्त कर्मचारियों को प्रशस्ति-पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक ने सचिन छत्रसाल से संवाद भी किया तथा उनके कार्य की जानकारी ली एवं भविष्य में भी बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर अपर महाप्रबंधक, प्रमुख मुख्य इंजीनियर, प्रमुख मुख्य संरक्षा अधिकारी सचिव, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सहित सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित थे।  

error: Content is protected !!