तमंचेबाजी और पुलिस पर शराब धंधेबाजों का हमला, यह है नवा छत्तीसगढ़ – विष्णुदेव

Advertisements
Advertisements

रसातल में पहुंच चुकी राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति से इस सरकार को कोई नहीं है सरोकार

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने राजधानी रायपुर में तमंचेबाजी और न्यायधानी बिलासपुर के जैतपुरी इलाके में अवैध शराब के धंधेबाजों द्वारा पुलिस पर हमले की वारदात पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा है कि नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का ढिंढोरा पीटने वालों ने यह कैसा नवा छत्तीसगढ़ गढ़ दिया कि राजधानी अपराधधानी और शांत प्रदेश अपराधगढ़ बन गया। पूरे राज्य में गंभीर वारदातों की बाढ़ आ गई है। जनता तो जनता पुलिस भी सुरक्षित नहीं है।

मदिरा प्रोत्साहक सरकार में अवैध शराब का धंधा करने वाले सरकार की पुलिस का सिर फोड़ रहे हैं। सरकार के खिलाफ शांतिपूर्ण आंदोलन करने वालों पर लाठीचार्ज करने वाली पुलिस पर शराब का धंधा करने वाले लाठी और तलवार से हमला कर रहे हैं, कहीं पुलिस वाले शराब की तस्करी करते हैं तो कहीं कांग्रेस के नेता अपने मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप छत्तीसगढ़ को शराबगढ़ बना रहे हैं। वाह ! शराबबंदी के लिए गंगाजल हाथ में लेकर सरकार बनाने वालों का अद्भुत शराब राज आया है। सरकार दूसरे राज्य को भी मदिरा कारोबार के हुनर सिखा रही है। शराब के नशे में छत्तीसगढ़ में हत्या, बलात्कार के मामलों का सिलसिला चल रहा है और सरकार दिल्ली की धमा-चौकड़ी में व्यस्त है।

मालिक बचाओ अभियान से उसे फुर्सत नहीं है। छत्तीसगढ़ की जनता कराह रही है। राजधानी तक में हालात यह हैं कि शराब के नशे में हर रोज बड़े अपराध हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ में जितनी भी गंभीर वारदातें हो रही हैं, लगभग सभी के पीछे शराब का हाथ है। रसातल में पहुंच चुकी राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति से इस सरकार को कोई सरोकार नहीं है। रायपुर में तमंचेबाजी तो अब फैशन की तरह सामने आ रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!