गणेशोत्सव के आयोजन को लेकर कुनकुरी थाने में शांति समिति की हुई बैठक

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

पुलिस थाना कुनकुरी में आगामी त्यौहार गणेश पूजा के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं श्रद्धालुओं की सुविधा के लिये शांति समिति के सदस्यों, आयोजन समिति के पदाधिकारियों एवं नागरिकों को बुलाकर विचार विमर्श कर व्यवस्था बनाई गई।

बैठक में एसडीओपी मनीष कुंवर ने पूजा पाठ के दौरान अग्नि से सुरक्षा हेतु विशेष रूप से सजग रहने हेतु कहा है। पूजा पण्डाल में सुरक्षा व्यवस्था के लिये अस्थायी रूप से सीसीटीवी लगाने एवं स्वयं सेवकों को नियुक्त करने के लिये भी आग्रह किया है। विसर्जन की शोभायात्रा के दौरान नगर की यातायात व्यावस्था से सामंजस्य बैठाने और पण्डालों में शराबियों का प्रवेश न होने देने के बारे में विशेष रूप से व्यवस्था बनाने हेतु कहा गया।

सार्वजनिक व्यवस्था एवं पूजा आयोजनों को सूचारू रूप से संचालित करने के लिये साथ ही त्यौहारों में श्रद्धालुओं को असुविधा से बचाने के लिये निर्देशो का पालन करने की समझाईश भी दी गई। बैठक में नगर के मध्य से गुजरने वाले एनएच पर तीन पूजा पण्डाल होने के कारण यातायात व्यवस्था सूचारू करने के विषय में भी विचार विमर्श किया गया।

शांति समिति की इस बैठक का आयोजन अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मनीष कुंवर, नायब तहसीलदार नागेश तंजय, थाना प्रभारी भास्कर शर्मा एवं शांति समिति के सदस्य, गणेश पूजा आयोजन समिति के पदाधिकारी व नागरिकों की उपस्थिति में किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!